Flipkart Big Billion Days Sale 2024 में Hero Super Splendor पर भारी छूट

Hero Super Splendor

क्या आप नया दोपहिया वाहन खोज रहे हैं? अब इसे खरीदने का सही समय है! फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल लाइव है, और इसमें कुछ अविश्वसनीय ऑफर हैं। सबसे अच्छे सौदों में से एक हीरो सुपर स्प्लेंडर पर है, जो रोजमर्रा की सवारियों के लिए एक लोकप्रिय पसंद है क्योंकि यह किफायती, ईंधन-कुशल और विश्वसनीय है।

फ्लिपकार्ट के पास दोपहिया वाहनों के लिए एक समर्पित अनुभाग है जहां आप पेट्रोल और इलेक्ट्रिक वाहनों के बीच चयन कर सकते हैं। इसमें कम्यूटर बाइक से लेकर प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक और स्कूटर तक सब कुछ शामिल है।

फ्लिपकार्ट आपकी खरीदारी को आसान बनाने के लिए कई तरीके भी प्रदान करता है। उदाहरण के लिए, यदि आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं और भविष्य की खरीदारी के लिए सुपरकॉइन अर्जित करते हैं तो आपको 5% कैशबैक मिल सकता है। इसके अतिरिक्त, आपको और भी अधिक बचत करने में मदद के लिए एचडीएफसी जैसे अन्य प्रमुख बैंकों के साथ शानदार सौदे उपलब्ध हैं।

flipkart offer

The Hero Super Splendor Offer

Big Billion Days 2024 के दौरान हीरो सुपर स्प्लेंडर डिस्क भारी छूट पर उपलब्ध है। यहाँ विवरण है:

मूल कीमत: ₹89,078
फ्लिपकार्ट कीमत: ₹84,198
और यह बेहतर हो जाता है! यदि आप कुछ क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं, तो आप अतिरिक्त 10% छूट प्राप्त कर सकते हैं, जिससे कीमत घटकर केवल ₹72,798 रह जाती है। विश्वसनीय और स्टाइलिश बाइक के लिए यह एक अद्भुत डील है।

also read this – Yamaha Rx100 :2 स्ट्रोक beast वापस आ गया है, जानिए कीमत और फीचर्स

Hero Super Splendor Features

यहां जानिए हीरो सुपर स्प्लेंडर को सवारों के लिए एक बेहतरीन विकल्प क्या बनाता है:
Engine Capacity: 124.7 cc
Mileage: 55 kmpl
Transmission: 5-Speed Manual
Kerb Weight: 122 kg
Fuel Tank Capacity: 12 litres
Seat Height: 799 mm

यह बाइक दैनिक आवागमन के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। यह अच्छा माइलेज देता है, हल्का है और आरामदायक सीट और स्मूथ ट्रांसमिशन के साथ आता है। ईंधन पर बैंक को तोड़े बिना आपको शानदार प्रदर्शन मिलेगा।

Flipkart offer on Hero super splendor

शानदार छूट और कैशबैक ऑफर के साथ, फ्लिपकार्ट दोपहिया वाहन खरीदना आसान और किफायती बनाता है। आप पेट्रोल से लेकर इलेक्ट्रिक तक, बाइक की एक विस्तृत श्रृंखला ब्राउज़ कर सकते हैं और आसान ईएमआई भुगतान विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही, सुपरकॉइन्स और बैंक ऑफ़र जैसे अतिरिक्त लाभों के साथ, आपको अपने पैसे का और भी अधिक मूल्य मिलेगा।

यदि आप एक नई बाइक, विशेषकर हीरो सुपर स्प्लेंडर लेने के बारे में सोच रहे हैं, तो अब सबसे अच्छा समय है! बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान क्रेडिट कार्ड ऑफर का इस्तेमाल करने पर आपको यह बाइक सिर्फ ₹72,798 में मिल सकती है। लेकिन जल्दी करें, बिक्री हमेशा के लिए नहीं चलेगी—अभी फ्लिपकार्ट के दोपहिया अनुभाग पर जाएं और अपना सौदा प्राप्त करें!

Leave a comment