Mahindra Thar Roxx: अल्टीमेट ऑफ-रोड एडवेंचर के लिए बुकिंग 3 अगस्त से शुरू

महिंद्रा अपनी बहुप्रतीक्षित थार रॉक्स के लिए 3 अगस्त से आधिकारिक बुकिंग शुरू करने के लिए तैयार है, जिसके तुरंत बाद डिलीवरी होने की उम्मीद है।

Thar Roxx

बुकिंग प्रक्रिया रुपये के अग्रिम भुगतान के साथ शुरू होती है। 21,000, और नया थार रॉक्स दो मुख्य संस्करणों में उपलब्ध होगा: 4×2 और 4×4। इन मॉडलों की अपनी विशेषताओं और बहुमुखी प्रतिभा के कारण उच्च मांग होने की उम्मीद है।

Thar Roxx specification, price

Thar Roxx के 4×2 वेरिएंट की कीमत रुपये से होगी। 12.99 लाख से रु. 20.49 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली), जबकि 4×4 वेरिएंट रुपये से शुरू होंगे। 18.79 लाख रुपये तक जाती है। 22.49 लाख. विशेष रूप से, 4×4 संस्करण केवल डीजल इंजन के साथ उपलब्ध हैं, जबकि 4×2 संस्करण पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्प प्रदान करते हैं।

नए 4×4 वेरिएंट में महिंद्रा की फोर एक्सप्लोर ड्राइव टेक्नोलॉजी के साथ बेहतर प्रदर्शन है, जिसमें तीन ड्राइव मोड शामिल हैं: स्नो, मड और सैंड। इसके अतिरिक्त, 4×4 मॉडल ऑफ-रोड क्षमताओं को बढ़ाने के लिए स्मार्ट क्रॉल और इंटेलिटर्न प्रौद्योगिकियों से सुसज्जित हैं। 4×2 वेरिएंट में पिछले मॉडल की तरह ही कई विशेषताएं बरकरार हैं।

Also read this – Flipkart Big Billion Days Sale 2024 में Hero Super Splendor पर भारी छूट

नई Thar Roxx कई मानक सुविधाओं के साथ एक आकर्षक डिजाइन भी प्रदान करती है, जिसमें एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, सी-आकार की एलईडी डीआरएल, गोलाकार फॉग लाइट और एक स्पोर्टी बम्पर शामिल हैं। इसमें 19 इंच के डायमंड-कट अलॉय व्हील हैं और इसमें एलईडी टेललाइट्स के साथ टेलगेट-माउंटेड स्पेयर व्हील है।

Thar Roxx का इंटीरियर भी उतना ही प्रभावशाली है, इसमें 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है। अन्य सुविधाओं में पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट वेंटिलेटेड सीटें, पैनोरमिक सनरूफ, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और रियर एसी वेंट शामिल हैं।

Thar Roxx saftey

सुरक्षा के लिए, थार रॉक्स 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), थ्री-पॉइंट सीट बेल्ट, ऑल-व्हील डिस्क ब्रेक, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, फ्रंट पार्किंग सेंसर, क्रूज़ कंट्रोल और 360-डिग्री कैमरा से लैस है। . कार में ऑटो हेडलाइट्स और वाइपर, एक ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटरिंग सिस्टम भी है, और अतिरिक्त सुरक्षा के लिए, टॉप-एंड वेरिएंट में सक्रिय सुरक्षा सुविधाओं के साथ संभावित दुर्घटनाओं को रोकने में मदद करने के लिए लेवल 2 एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस) शामिल है।

Leave a comment