Nissan Magnite Facelift 4 अक्टूबर 2024 को लॉन्च होगी: बुकिंग शुरू, डिलीवरी जल्द शुरू होगी

Nissan Magnite Facelift

निसान इंडिया 4 अक्टूबर 2024 को अपडेटेड निसान मैग्नाइट लॉन्च करेगी। नई Magnite Facelift के लिए बुकिंग शुरू हो गई है, और ग्राहक या तो निसान डीलरशिप पर जा सकते हैं या कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं। फेसलिफ्ट मॉडल की डिलीवरी अगले दिन 5 अक्टूबर 2024 को शुरू होगी।

Design and features

2024 Nissan Magnite Facelift अपने परिचित आकार को बरकरार रखेगी लेकिन कुछ नए डिज़ाइन परिवर्तनों के साथ। कार के फ्रंट में स्लीक ग्रिल, अपडेटेड एलईडी हेडलाइट्स और दोबारा डिजाइन किया गया बंपर होगा। दिन के समय चलने वाली लाइटें (डीआरएल) भी नया लुक देंगी। किनारों पर, समग्र डिज़ाइन वही रहेगा, लेकिन नए मिश्र धातु के पहिये इसे और अधिक आधुनिक रूप देंगे। पीछे की तरफ बम्पर और टेललाइट्स में बदलाव की उम्मीद है, जो एसयूवी को एक ताज़ा स्टाइल देगा।

Nissan Magnite Facelift

Magnite Facelift के अंदर कुछ नए फीचर्स होंगे। इंफोटेनमेंट सिस्टम बड़ा होगा और उम्मीद है कि यह वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी प्रदान करेगा, जिससे इसका उपयोग करना आसान हो जाएगा। डैशबोर्ड का डिज़ाइन नया होगा, जिससे इंटीरियर अधिक आधुनिक और प्रीमियम लगेगा। ऐसी भी अफवाहें हैं कि इस नए संस्करण में एक सनरूफ जोड़ा जाएगा, जिसका कई खरीदार इंतजार कर रहे थे।

Read this article – Mahindra Thar Roxx: अल्टीमेट ऑफ-रोड एडवेंचर के लिए बुकिंग 3 अगस्त से शुरू

Engine and Performance

निसान इंजन में कोई बदलाव नहीं कर रही है। 2024 मैग्नाइट समान 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन और 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ जारी रहेगा। ये इंजन विश्वसनीय और कुशल होने के लिए जाने जाते हैं। ट्रांसमिशन विकल्प वही रहेंगे, जिसमें पांच-स्पीड मैनुअल, एएमटी और सीवीटी उपलब्ध होंगे, जिससे खरीदारों को उनकी ड्राइविंग आवश्यकताओं के आधार पर अलग-अलग विकल्प मिलेंगे।

अपने नए डिज़ाइन, उन्नत सुविधाओं और संभवतः एक सनरूफ के साथ, 2024 nissan Magnite Facelift एक स्टाइलिश और फीचर-पैक कॉम्पैक्ट एसयूवी की तलाश कर रहे लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है। आप अपना मैग्नाइट अभी बुक कर सकते हैं, जिसकी डिलीवरी 5 अक्टूबर 2024 से शुरू होगी।

Read this article – Best cars under 5 lakhs in India 2024 – मध्यम वर्ग के लोगों के लिए

Leave a comment