“2024 में KTM RC का पर्दाफाश, नए रंगों के साथ; भारत में जल्द होगा लॉन्च”

KTM RC  Series

KTM ने हाल ही में अपनी 2024 RC लाइनअप को वैश्विक स्तर पर प्रदर्शित किया है। इस अपडेट में बाइक्स को नए रंग और फ्रंट हेडलाइट सेक्शन में एक छोटा सा बदलाव मिला है। अब, सभी मॉडल दो रंगों में आते हैं, आरसी 390 के लिए ताज़ा नीला और नारंगी रंग, और आरसी 200 और आरसी 125 के लिए नीला और काला थीम। हेडलाइट अनुभाग में अब सभी मॉडलों पर ब्लैक-आउट संकेतक हैं।

KTM RC GOT NEW COLOR OPTIONS

नीले रंग की आरसी 390 के लिए, बाइक मुख्य रूप से केटीएम नारंगी और थोड़े सफेद रंग के साथ गहरे नीले रंग की है। नारंगी केटीएम लोगो के साथ ईंधन टैंक पूरी तरह से नीला है। परियों में दोनों रंगों को ‘आरसी’ डिकल के साथ जोड़ा गया है। इस थीम में फ्रंट फेंडर नीला है।

ऑरेंज थीम में डुअल-टोन ब्लैक और ऑरेंज टैंक फिनिश है। फेयरिंग पर ‘आरसी’ डिकल काले रंग में है और टैंक पर नारंगी और काला रंग है। फेंडर काला है, और बाइक का फ्रेम दोनों थीम में नारंगी है, नारंगी पर अधिक ध्यान आकर्षित करता है।

नीले रंग की आरसी 200 के लिए, टैंक और बॉडी पूरी तरह से नीले हैं, लेकिन फेयरिंग में नारंगी ‘आरसी’ डिकल्स के साथ नीले और काले रंग का दोहरा टोन है।

KTM RC  Series

आरसी 200 पर काली थीम सफेद और नारंगी रंग के साथ कुल मिलाकर काली है। टैंक पर केटीएम लोगो नारंगी है, और केटीएम डिकल काले और सफेद रंग का मिश्रण है। RC 390 की तरह, RC 200 में एक नारंगी फ्रेम है जो इसे अलग दिखाता है।

RC 125 को दो नए रंग, एक डुअल-टोन नीला और नारंगी थीम और नारंगी फेयरिंग के साथ एक ब्लैक थीम मिलता है। दोनों थीम में एक काला फ्रेम है, जिसमें परियों पर केटीएम डिकल्स विपरीत रंगों में लिखे गए हैं।

ये नए रंग आरसी लाइनअप को एक नया रूप देते हैं, मुख्य रूप से दृश्य परिवर्तनों के साथ। केटीएम आमतौर पर भारत में वैश्विक अपडेट लाता है, इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि ये नए रंग जल्द ही वहां उपलब्ध होंगे। जहां तक ​​बिल्कुल नए RC390 और उसके भाई-बहनों का सवाल है, उनके 2025 में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Also read this article:- Hero ने एक पूरी तरह नया Surge S32 स्कूटर अनावरण किया – रिक्शा भी शामिल है

Also read this article:- New 2024 Bajaj Pulsar N150:कीमत, माइलेज, रंग और इंजन विवरण

Leave a comment