2024 Bajaj Pulsar NS160 Spotted!नया क्या है? जानिए अपडेटेड कीमत और फीचर्स के बारे में.

2024 Bajaj Pulsar NS160

Bajaj Pulsar NS160 अपने सेगमेंट की सबसे लोकप्रिय बाइक में से एक है। अफवाह है कि इसे एक रोमांचक नया अपडेट मिलने वाला है। हाल ही में परीक्षण के दौर से गुजर रही मोटरसाइकिल की जासूसी छवियां प्रसारित हो रही हैं, जिससे हमें आगामी मॉडल से क्या उम्मीद की जा सकती है, इसकी एक झलक मिलती है। आइए जासूसी छवियों में देखे गए परिवर्तनों के विवरण पर चर्चा करें और संभावित संवर्द्धन पर चर्चा करें जो अद्यतन बजाज पल्सर बनाएंगे। NS160 अपने प्रतिस्पर्धियों से अलग है।

Bajaj Pulsar NS160:Updated Design and features

जासूसी की गई तस्वीरों से यह स्पष्ट है कि अपडेटेड Bajaj Pulsar NS160 में एक संशोधित स्विचगियर डिज़ाइन होगा। सबसे रोमांचक बात हैंडलबार के बायीं ओर एक हैज़र्ड लाइट स्विच की उपस्थिति है। यह पल्सर रेंज के लिए एक सफलता है, क्योंकि इसके किसी भी मॉडल पर हैज़र्ड लाइट पहले कभी नहीं देखी गई है। खतरनाक रोशनी को शामिल करने से सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत मिलेगी और विशेष रूप से आपातकालीन स्थितियों के दौरान या चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में सवारी करते समय।

आगामी Bajaj Pulsar NS160 का एक और रोमांचक पहलू इसके इंस्ट्रूमेंट कंसोल में संभावित अपग्रेड है। जबकि जासूसी की गई तस्वीरें एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल की संभावना का सुझाव देती हैं, ऐसी संभावना है कि हम इसके बजाय एक क्रांतिकारी टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल देख सकते हैं। अगर यह सच है तो NS160 इस अत्याधुनिक तकनीक को बढ़ावा देने वाली अपने सेगमेंट की पहली बाइक बन जाएगी।

Bajaj NS160 का एक और दिलचस्प अपडेट “बजाज राइड कनेक्ट” के माध्यम से कनेक्टिविटी फीचर्स पेश किए जाने की संभावना है। लेकिन हमारे पास अभी तक स्पष्ट विवरण नहीं है, कनेक्टिविटी सुविधाओं को शामिल करने से निस्संदेह बाइक की वांछनीयता बढ़ जाएगी। इन सुविधाओं के साथ, सवार वास्तविक समय डेटा, सवारी आँकड़े, बारी-बारी नेविगेशन और यहां तक ​​​​कि दूर से अपनी बाइक का पता लगाने की क्षमता तक पहुंच की उम्मीद कर सकते हैं।

अफवाह है कि अपडेटेड Bajaj Pulsar NS160 को एक आकर्षक एलईडी हेडलाइट डिज़ाइन प्राप्त होगा। यह बदलाव न केवल बाइक की दृश्यता बढ़ाएगा बल्कि इसे और अधिक प्रीमियम लुक भी देगा।

Also read this article:- Hyundai Creta facelift:शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Hyundai Creta facelift.

Also read this article:-Tata Punch EV भारत में 10.99 लाख रुपये में लॉन्च हुई; रेंज, फीचर्स और बहुत कुछ जांचें

Bajaj Pulsar NS160:Unchanged Engine and Expected Price

जबकि अपडेटेड Bajaj Pulsar NS160 के बाहरी हिस्से में कई बदलाव होने वाले हैं, पावरट्रेन अपरिवर्तित रहेगा। बाइक विश्वसनीय 160.3cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-/ऑयल-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित होती रहेगी। यह इंजन 17.2PS की पावर और 14.6Nm का टॉर्क देता है, जिससे शहर की सड़कों और खुले राजमार्गों दोनों पर एक रोमांचक सवारी सुनिश्चित होती है।

जहां तक ​​कीमत की बात है, अपडेटेड बजाज पल्सर NS160 के मौजूदा मॉडल की कीमत 1,36,736 रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) से लगभग 6,000 रुपये अधिक होने की उम्मीद है।

लॉन्च आने वाले महीनों में होने की उम्मीद है। नया वेरिएंट अपने सेगमेंट में सुजुकी गिक्सर, टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4V, यामाहा FZ-S Fi V4 और हीरो एक्सट्रीम 160R 4V सहित अन्य अच्छी तरह से स्थापित बाइक को टक्कर देना जारी रखेगा। अपनी उन्नत सुविधाओं और प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण के साथ, अद्यतन NS160 बाजार में एक मजबूत पहचान बनाने के लिए तैयार है।

Image Source

Also read this article:- Royal Enfield Shotgun 650 भारत में लॉन्च, कीमत 3.59 लाख रुपये से शुरू

Also read this article:- New Jawa 350 launched: 5000रुपये से बुकिंग शुरू, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत.

Leave a comment