2024 Honda Activa 125 के सिर्फ 9,999 रुपये में आसान डाउनपेमेंट के साथ खरीदें,जो बेहतरीन माइलेज और स्मार्ट फीचर्स के साथ आता है।

Honda Activa 125

Honda Activa 125 स्कूटर की दुनिया में नवीनता और विश्वसनीयता के प्रतीक के रूप में खड़ा है, जो प्रदर्शन, शैली और उन्नत सुविधाओं का एक सहज मिश्रण पेश करता है। होंडा के प्रमुख मॉडलों में से एक के रूप में, एक्टिवा 125 ने अपने आकर्षक डिजाइन, मजबूत इंजन और अत्याधुनिक तकनीक से यात्रियों और उत्साही लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। दक्षता और सुविधा पर ध्यान देने के साथ, एक्टिवा 125 शहरी गतिशीलता को फिर से परिभाषित करता है, दोपहिया परिवहन के लिए नए मानक स्थापित करता है। अगर आप इस मोटरसाइकिल को खरीदने की सोच रहे हैं। इसलिए हम आपके लिए एक बेहतर ईएमआई प्लान लेकर आए हैं। जिसकी मदद से आप डाउन पेमेंट करके इस स्कूटर को आसानी से अपने घर ले जा सकते हैं।

Honda Activa 125:Price and Variant

Honda activa 125 चार वेरिएंट में आता है: ड्रम, ड्रम अलॉय, डिस्क और एच-स्मार्ट, जो विभिन्न प्राथमिकताओं को पूरा करता है। इसकी कीमत आपके द्वारा चुने गए वैरिएंट के आधार पर भिन्न होती है। उदाहरण के लिए, एक्टिवा 125 ड्रम रुपये से शुरू होता है। 92,718, जबकि एक्टिवा 125 ड्रम अलॉय, एक्टिवा 125 डिस्क और एक्टिवा 125 एच-स्मार्ट की कीमत रु। 96,722 रु. 1,00,547, और रु. दिल्ली में ऑन-रोड कीमत को देखते हुए क्रमशः 1,02,729 रुपये।

Honda Activa 125:Down Payment Details

Honda Activa 125 को आप 9,999 रुपये का डाउनपेमेंट कर अपने घर ले जा सकते हैं। इसे 3 साल की अवधि के लिए 12% की ब्याज दर पर वित्तपोषित किया जाएगा। इसमें आपको 3,125 रुपये का ईएमआई प्लान मिलेगा, जिसे आपको हर महीने जमा करना होगा। लेकिन ध्यान रखें कि ये ईएमआई प्लान आपकी डीलरशिप के हिसाब से अलग-अलग हो सकते हैं। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।

Honda Activa 125:Features and Engine details

124cc BS6 इंजन द्वारा संचालित, एक्टिवा 125 8.19 bhp की पावर और 10.4 Nm का टॉर्क देता है। इसमें संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक हैं, जो सड़क पर इष्टतम सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं। 109 किलोग्राम वजन और 5.3 लीटर की ईंधन टैंक क्षमता के साथ, यह एक संतुलित और कुशल सवारी प्रदान करता है।

उन्नत प्रौद्योगिकी की विशेषता वाले, Honda Activa 125 में एलईडी पोजिशन लैंप के साथ एलईडी हेडलाइट, उन्नत स्मार्ट पावर (ईएसपी) तकनीक, एसीजी स्टार्टर, आइडलिंग स्टॉप सिस्टम, साइड स्टैंड इंजन इनहिबिटर फ़ंक्शन और बेहतर प्रदर्शन और सुरक्षा के लिए एक संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम शामिल है।

एच-स्मार्ट वेरिएंट अपने स्मार्ट की सिस्टम के साथ अलग दिखता है, जो स्मार्ट फाइंड, रिमोट अनलॉक, कीलेस इग्निशन और एंटी-थेफ्ट सिस्टम जैसी सुविधाएं प्रदान करता है। स्मार्ट कुंजी ईंधन ढक्कन और सीट के नीचे भंडारण तक पहुंच की सुविधा भी देती है, जिससे सवारियों के लिए सुविधा बढ़ जाती है।

46 किमी प्रति लीटर के माइलेज, 110 किलोग्राम वजन और 712 मिमी की आरामदायक सीट ऊंचाई के साथ, एक्टिवा 125 को शहरी यात्रियों और उत्साही लोगों के लिए एक सहज और सुखद सवारी अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Honda Activa 125:Color Option

स्कूटर पर्ल नाइट स्टार्ट ब्लैक, रिबेल रेड मेटैलिक, पर्ल प्रेशियस व्हाइट और मिडनाइट ब्लू मेटैलिक सहित कई रंगों में उपलब्ध है। विशेष रूप से, ड्रम वेरिएंट में हेवी ग्रे मैटेलिक की पेशकश नहीं की गई है।

Also read this article:- The Kinetic E-Luna:काइनेटिक ग्रीन ने आइकॉनिक लूना के इलेक्ट्रिक अवतार का अनावरण किया,केवल 500 रुपये में प्री-बुक करें.

Also read this article:- New Hero Xtreme 125R Launched:95,000 रुपये से शुरू, फीचर्स, माइलेज और अधिक जानकारी

Leave a comment