2024 Honda Activa 7G: अच्छे माइलेज और बजट फ्रेंडली के साथ आ रहा है

Honda Activa 7G

बहुप्रतीक्षित होंडा Activa 7G जल्द ही लॉन्च होगी। एक्टिवा 7G, एक्टिवा 6G स्कूटर का संभावित अपग्रेड होगा। यह ज्यादा फीचर्स के साथ बाजार में धूम मचा देगा। यहां इस शक्तिशाली स्कूटर के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई है जो आपको जानना आवश्यक है।

भारतीय उपभोक्ताओं की जीवन शक्ति को समझते हुए, होंडा ने किफायती कीमतों पर अच्छा माइलेज और विश्वसनीय वाहन पेश करके घरेलू बाजार में अपना प्रभुत्व मजबूत किया है। हमारी सड़कों पर प्रसिद्ध होंडा एक्टिवा के अपडेटेड मॉडल के आगमन के साथ, एक्टिवा 7जी स्कूटर सेगमेंट में एक नई लहर पैदा करने के लिए तैयार हो रहा है।

Also read this article:- Maruti Suzuki Baleno पर मार्च में 57,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

Honda Activa 7G:Expected Design,Mileage & Features

Activa 7G का डिज़ाइन हल्का और संतुलित है जिसे अब भारी ट्रैफिक और तंग मोड़ में भी आसानी से चलाया जा सकता है। क्योंकि अब नया 12 इंच का फ्रंट व्हील और 10 इंच का रियर व्हील बेहतर हैंडलिंग और ग्रिप प्रदान करता है। चाहे इलाका कोई भी हो, सुनिश्चित सड़क पकड़ प्रदान करता है।

अत्याधुनिक तकनीक और प्रभावशाली फीचर्स से भरपूर होंडा निश्चित रूप से एक बार फिर देश भर के उपभोक्ताओं का दिल जीतेगी। इसके अलावा, यह उन सवारों के लिए बेहतर माइलेज भी प्रदान करेगा जो पैसे बचाना चाहते हैं। हालांकि सटीक माइलेज के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि यह लगभग 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी।

Also read this article:- BYD Seal launched in India at Rs 41 lakh. Tesla को चक्कर देने के लिए आया।

होंडा ने उपयोगकर्ता के अनुकूल सुविधाओं पर ध्यान केंद्रित किया है और Activa 7G स्कूटर में एक सूचना उपकरण क्लस्टर, विशाल अंडर-सीट स्टोरेज और रात में बेहतर दृश्यता के लिए एक एलईडी हेड लैंप की सुविधा होने की संभावना है। साथ ही, आपकी व्यक्तिगत शैली के अनुरूप जीवंत रंग विकल्पों की एक श्रृंखला की अपेक्षा करें।

Honda Activa 7G:Engine details

Honda Activa 7G

Activa 7G स्कूटर में 110 सीसी का इंजन है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह अपने पूर्ववर्ती की तुलना में अधिक आरामदायक और शक्तिशाली सवारी प्रदान करता है। होंडा एक्टिवा 7जी स्कूटर के साथ आरामदायक और नियंत्रित सवारी सुनिश्चित करने के लिए एक कदम आगे बढ़ गई है, यहां इसकी कुछ रोमांचक विशेषताएं दी गई हैं।

Honda Activa 7G:Expected Launch date and Price

हालांकि आधिकारिक लॉन्च की तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि Activa 7G के अप्रैल 2024 में शोरूम में आने की उम्मीद है। सटीक कीमत विवरण के बारे में कुछ जानकारी लीक हो गई है और इसकी कीमत 80,000 रुपये से 1,20,000 रुपये के बीच हो सकती है। सुविधाओं के आधार पर.

Also read this article:- Komaki Ranger Launched At Rs 1.68 Lakh:प्रभावशाली 250 किमी की दावा की गई रेंज और 80 किमी प्रति घंटे की अधिकतम गति के साथ

Leave a comment