2024 Mahindra Thar 5-door:फीचर, कीमत, डिजाइन आखिरकार सामने आया

महिंद्रा 2024 के मध्य के आसपास थार के 5-दरवाजे संस्करण का अनावरण करने की तैयारी कर रहा है, और जैसे-जैसे लॉन्च की तारीख नजदीक आ रही है, अधिक विवरण सामने आ रहे हैं। उत्पादन-तैयार परीक्षण मॉडल की हाल ही में जारी की गई जासूसी छवियां आगामी Thar 5-door का एक व्यापक पूर्वावलोकन पेश करती हैं, जो इसके इंटीरियर की करीबी जांच प्रदान करती है। आइए विशिष्टताओं का पता लगाएं और थार 3-डोर की तुलना में इसमें होने वाले सुधारों को देखें।

Mahindra Thar 5-door: Design

नई महिंद्रा Thar 5-door मौजूदा मॉडल से लंबी है और इसमें दो अतिरिक्त दरवाजे हैं। उन्होंने फ्रंट ग्रिल और बंपर में कुछ बदलाव किए हैं। सबसे आकर्षक संस्करण में फ्रंट फेंडर में हेडलाइट्स, संकेतक और फॉग लैंप सहित सभी एलईडी लाइटें हैं।

अब, थार 5-डोर में फॉग लाइट के ऊपर फ्रंट पार्किंग सेंसर हैं। 360-डिग्री कैमरे का विकल्प हो सकता है, लेकिन हम अभी तक निश्चित नहीं हैं। टॉप वर्जन में 19 इंच के डुअल-टोन अलॉय व्हील और एक अतिरिक्त विंडो के साथ लंबी साइड होगी।

Mahindra Thar 5-door: Features

Mahindra Thar 5-door

Thar 5-door परिवारों के लिए बनाया गया है और शानदार फीचर्स के साथ आता है। बाहर की तरफ, इसमें एलईडी हेडलाइट्स, फॉग लैंप और 19 इंच के बड़े डुअल-टोन अलॉय व्हील हैं। तस्वीरें पिछला दरवाज़ा खोलने का एक अलग तरीका दिखाती हैं। पीछे की ओर, एक साइड-हिंग वाला टेलगेट, एक अतिरिक्त पहिया, स्पष्ट रोशनी और एक उच्च ब्रेक लाइट है।

अंदर, थार 5-डोर में एक बड़ी 10.25-इंच टचस्क्रीन, एक डिजिटल स्पीडोमीटर और 3-स्पोक स्टीयरिंग व्हील है। तस्वीरों में स्टार्ट/स्टॉप बटन, सनरूफ, बैकसीट एयर वेंट और मिडिल आर्मरेस्ट जैसी अच्छी चीज़ें भी दिखाई देती हैं।

Mahindra Thar 5-door: Safety

थार 5-दरवाजा सुरक्षा का ख्याल रखता है। इसमें छह एयरबैग, बैक डिस्क ब्रेक, फ्रंट पार्किंग सेंसर और शायद एक रियरव्यू कैमरा भी हो सकता है।

Mahindra Thar 5-door: Engine

Thar 5-door संस्करण में 3-डोर संस्करण के समान इंजन का उपयोग किया गया है। 130 बीएचपी और 300 एनएम के साथ 2.2-लीटर डीजल और 150 बीएचपी और 300-320 एनएम के साथ 2.0-लीटर पेट्रोल है। आप दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक के साथ प्राप्त कर सकते हैं, और आप 2WD या 4WD चुन सकते हैं।

Mahindra Thar 5-door: Launch And Pricing

उम्मीद है कि महिंद्रा 2024 के मध्य तक थार 5-डोर को तीन-डोर मॉडल से अधिक कीमत पर लॉन्च करेगी, जो 10.98 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। “

Also read this article:- “2024 में KTM RC का पर्दाफाश, नए रंगों के साथ; भारत में जल्द होगा लॉन्च”

Also read this article:- Hero ने एक पूरी तरह नया Surge S32 स्कूटर अनावरण किया – रिक्शा भी शामिल है

Also read this article:- New 2024 Bajaj Pulsar N150:कीमत, माइलेज, रंग और इंजन विवरण

Source

Leave a comment